गोण्डा लाइव न्यूज एक प्रोफेशनल वेब मीडिया है। जो समाज में घटित किसी भी घटना-दुघर्टना "✿" समसामायिक घटना"✿" राजनैतिक घटनाक्रम "✿" भ्रष्ट्राचार "✿" सामाजिक समस्या "✿" खोजी खबरे "✿" संपादकीय "✿" ब्लाग "✿" सामाजिक "✿" हास्य "✿" व्यंग "✿" लेख "✿" खेल "✿" मनोरंजन "✿" स्वास्थ्य "✿" शिक्षा एंव किसान जागरूकता सम्बन्धित लेख आदि से सम्बन्धित खबरे ही निःशुल्क प्रकाशित करती है। एवं राजनैतिक , समाजसेवी , निजी खबरे आदि जैसी खबरो का एक निश्चित शुल्क भुगतान के उपरान्त ही खबरो का प्रकाशन किया जाता है। पोर्टल हिंदी क्षेत्र के साथ-साथ विदेशों में हिंदी भाषी क्षेत्रों के लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है और भारत में उत्तर प्रदेश गोण्डा जनपद में स्थित है। पोर्टल का फोकस राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों को उठाना है और आम लोगों की आवाज बनना है जो अपने अधिकारों से वंचित हैं। यदि आप अपना नाम पत्रकारिता के क्षेत्र में देश-दुनिया में विश्व स्तर पर ख्याति स्थापित करना चाहते है। अपने अन्दर की छुपी हुई प्रतिभा को उजागर कर एक नई पहचान देना चाहते है। तो ऐसे में आप आज से ही नही बल्कि अभी से ही बनिये गोण्डा लाइव न्यूज के एक सशक्त सहयोगी। अपने आस-पास घटित होने वाले किसी भी प्रकार की घटनाक्रम पर रखे पैनी नजर। और उसे झट लिख भेजिए गोण्डा लाइव न्यूज के Email-gondalivenews@gmail.com पर या दूरभाष-8303799009 -पर सम्पर्क करें।

सेक्स लाइफ को नई नवेली दुल्‍हनें ऐसे बनाएं एक्‍साइटेड

Image SEO Friendly

शादी होते ही एक लड़का और लड़की सेक्‍स लाइफ की तरफ कदम रखते हैं। दोनों के मन में प्‍यार भरे अरमां होते है, इस मौके पर लड़कों को अपनी नई दुल्हिनयां से बहुत ख्‍वाहिशें होती हैं और लड़कियां भी अपने साजन के दिल में जगह बनाना चाहती है। आपकी शादी लंबे समय से डेट कर रहे बॉयफ्रेंड के साथ हो रही हो या बिल्कुल ही अनजान लड़के यानि एरेंज्ड मैरेज हो रही है दोनों ही मामलों में शादी की रात उनको आपका कौन-सा प्यार का अंदाज पसंद आयेगा ये समझना मुश्किल होता है।

यानि सुहाग रात में अपने प्यार का कुछ ऐसा रंग फैलायें कि आपकी शादी-शुदा जिंदगी में इस नए प्यार के रंग में रंग जाये। इस रात को बिताया हुआ हर पल जिंदगी भर के लिए याद बन जाये।

दुल्‍हन के गेटअप में करें इंतजार-

शादी की फर्स्‍ट नाइट को हसबैंड के आने से पहले बिल्‍कुल भी चेंज न करें। क्योंकि भारतीय लड़को को दुल्‍हन की भेष में दूल्‍हें का इंतजार कर रही है दुल्‍हन काफी आकर्षक लगती हैं। इस गोल्‍डन नाइट के मौकों को लड़कें कभी भी खोना नहीं पसंद नहीं करते हैं। इस रात को यादगार बनाने के लिए लड़के अपनी दुल्हन का कपड़ा धीरे-धीरे खोलना अच्छा लगता है। लड़कियां इस मौके पर सेक्सी ड्रेसेज़ पहनकर उनकी फैंटेसी बढ़ा सकती है।

शर्माती रहें -

शादी के समय आम तौर पर दुल्हन बहुत कपड़े पहनती हैं। भारी साड़ी और जेवर से लदी दुल्हन उन्हे उतारने के लिए बेचैन रहती हैं लेकिन खुद से उतारने की गलती न करें। ये काम उनके लिए ही छोड़ दे। आप बस इस काम में शर्म के साथ उनका साथ दे।

एक्‍सपैरिमेंट -

सदियों से जो प्रथा सुहागरात को चली जा रही है उनको दोहराने की कोशिश न करें इससे बोरियत महसूस हो सकता है। दोनों मिलकर कुछ नया करने की कोशिश करें। देखिये इससे एक अलग ही मजा आएगा।

एक दूसरे को छेडि़ए-

छेड़छाड़ वाली बातें लोगों के सामने धीरे-धीरे बोले। लेकिन जब आप दोनों एक दूसरे के साथ हो छेड़छाड़ करने पर आवाज थोड़ी तेज रखें ताकि वह आपको चुप रहने को कहे और उस वक्त कुछ शर्त रखें। फिर देखिये इस खेल में वह आपका भी साथ देने लगेंगे।

सेक्‍सी मैसेज -

शादी के भीड़-भाड़ में जब आप दोनों एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे हो तब एक दूसरे को सेक्सी जीआईएफ भेजे इससे आप दोनों में प्यार बढ़ेगा।

एक्‍साइटेड करें -

जब आप दोनों पास बैठे हो तब उनके संवेदनशील जगहों को स्पर्श करें। ऐसे स्पर्श से और भी उत्तेजित हो उठेंगे, और आपकी सेक्स लाइफ की शुरूआत बहुत ही रोमांटिक होगी।

एंजॉय करें-
सेक्स मैराथॉन में समय बितायें। छुट्टी के समय काम करके क्यों समय बीता रहे हैं सेक्स प्ले एन्जॉय करें। इस दिन मल्‍टीपल ऑर्गेज्‍म को आप दोनों एंजॉय कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

कमेन्ट पालिसी
नोट-अपने वास्तविक नाम व सम्बन्धित आर्टिकल से रिलेटेड कमेन्ट ही करे। नाइस,थैक्स,अवेसम जैसे शार्ट कमेन्ट का प्रयोग न करे। कमेन्ट सेक्शन में किसी भी प्रकार का लिंक डालने की कोशिश ना करे। कमेन्ट बॉक्स में किसी भी प्रकार के अभद्र भाषा का प्रयोग न करे । यदि आप कमेन्ट पालिसी के नियमो का प्रयोग नही करेगें तो ऐसे में आपका कमेन्ट स्पैम समझ कर डिलेट कर दिया जायेगा।

अस्वीकरण ( Disclaimer )
गोण्डा न्यूज लाइव एक हिंदी समुदाय है जहाँ आप ऑनलाइन समाचार, विभिन्न लेख, इतिहास, भूगोल, गणित, विज्ञान, हिन्दी साहित्य, सामान्य ज्ञान, ज्ञान विज्ञानं, अविष्कार , धर्म, फिटनेस, नारी ब्यूटी , नारी सेहत ,स्वास्थ्य ,शिक्षा ,18 + ,कृषि ,व्यापार, ब्लॉगटिप्स, सोशल टिप्स, योग, आयुर्वेद, अमर बलिदानी , फूड रेसिपी , वाद्ययंत्र-संगीत आदि के बारे में सम्पूर्ण जानकारी केवल पाठकगणो की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दिया गया है। ऐसे में हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि आप किसी भी सलाह,उपाय , उपयोग , को आजमाने से पहले एक बार अपने विषय विशेषज्ञ से अवश्य सम्पर्क करे। विभिन्न विषयो से सम्बन्धित ब्लाग/वेबसाइट का एक मात्र उद्देश आपको आपके स्वास्थ्य सहित विभिन्न विषयो के प्रति जागरूक करना और विभिन्न विषयो से जुडी जानकारी उपलब्ध कराना है। आपके विषय विशेषज्ञ को आपके सेहत व् ज्ञान के बारे में बेहतर जानकारी होती है और उनके सलाह का कोई अन्य विकल्प नही। गोण्डा लाइव न्यूज़ किसी भी त्रुटि, चूक या मिथ्या निरूपण के लिए जिम्मेदार नहीं है। आपके द्वारा इस साइट का उपयोग यह दर्शाता है कि आप उपयोग की शर्तों से बंधे होने के लिए सहमत हैं।

”go"